अलवर गैंगरेप पर फूटा मायावती का गुस्सा, कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने अलवर की घटना पर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस घटना का कांग्रेस सरकार ने अपने सियासी स्वार्थ मे पीड़ित परिवार को डरा धमकाकर तब तक इस घटना को सामने नहीं आने दिया, जब तक वहां पर मतदान नहीं हो गया. मगर हमारे लोगों ने कड़ी मेहनत करने के बाद इस मामले पर सरकार पर दबाव डालकर इस मामले पर कार्रवाई करने के लिए विवश किया तब जाकर कार्रवाई हुई है. 

मायावती ने कहा कि, 'मेरा मानना है कि, राजस्थान में कांग्रेस सरकार उस महिला को न्याय नही दिला सकती है. इसकी हमारी पार्टी को जरा भी उम्मीद नहीं है. ऐसे में हमारी पार्टी चाहती है कि मामले पर सर्वोच्च न्यायालय स्वता सज्ञांन ले. मेरी पार्टी को उम्मीद है कि शीर्ष अदालत इस मामले में स्वतः संज्ञान लेगा. आरोपियों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. इस लोकसभा चुनाव में जिन राजनितिक दलों के नेता अपने सियासी स्वार्थ के लिए महिलाओं के प्रतिदिन अभद्र और घृणित टिप्पणी कर रहे हैं. मगर ऐसे मामलों मे निर्वाचन आयोग जितनी शक्ति करनी चाहिए थी वो नहीं कर पा रहे हैं'.

आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले में 26 अप्रैल को कुछ लोगों द्वारा महिला का उसके पति के सामने ही गैंगरेप किया गया था. जिसके बाद इस मामले में 2 मई को प्राथमिकी दर्ज की गई थी लेकिन शुरू में पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया था. 

आज पटना में रोड शो करेंगे अमित शाह, राजद ने साधा निशाना

देश के किसी भी वोटर से पूछ लो, पीएम मोदी का नहीं है कोई विकल्प- केशव प्रसाद मौर्य

1984 के सिख दंगों पर पित्रोदा ने दिया था विवादित बयान, अब राहुल गाँधी ने भी तोड़ी चुप्पी

Related News