एलएनडी मंत्री के टी रामाराव ने कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर कही ये बात

देश के कई राज्यों में कोरोना टीकों की कमी की सूचना दी गई है, हर राज्य में कमी के बारे में रिपोर्टिंग की गई है। तेलंगाना राज्य के साथ भी वही कमी है। इस मुद्दे को सुलझाने के लिए एलएनडी मंत्री के टी रामाराव ने कहा कि अतिरिक्त वैक्सीन खुराक की आपूर्ति के लिए तेलंगाना सरकार द्वारा की गई अपील पर केंद्र का कोई शब्द नहीं था।

आपको बता दें कि तेलंगाना सरकार ने अभी तक वैक्सीन की आपूर्ति नहीं करने को कहा है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मंत्री ने लोगों से सतर्क रहने और वायरस के प्रसार को रोकने में सरकार के साथ सहयोग करने की अपील की। हालांकि, उन्होंने पूर्ण लॉकडाउन लागू करने की संभावना से इनकार किया। वर्तमान परिदृश्य में, चीन जैसे राष्ट्र के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए, पैमाना अधिक होना चाहिए, उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से, तेलंगाना के काकतीय वस्त्र पार्क या केंद्र सरकार की फार्मा सिटी परियोजनाओं के लिए कोई समर्थन नहीं था। 

केटीआर ने राज्य सरकार को अवगत कराया और कहा कि मंत्री ने याद दिलाया कि तेलंगाना देश का एकमात्र राज्य था जो वित्तीय सहायता प्रदान कर रहा था और मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों के शिक्षकों और कर्मचारियों को मुफ्त चावल प्रदान कर रहा था। मुख्यमंत्री की मानवीय सोच के लिए यह एक और उदाहरण है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उद्योग मंत्री ने कहा कि जल्द ही विभिन्न सरकारी नौकरियों में भर्तियों के लिए अधिसूचना जारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि हैदराबाद में कई विकासात्मक कार्य प्रगति पर थे और उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास किया जा रहा था।

कोरोना की चपेट में आए अगले मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा, दिल्ली हाईकोर्ट के तीन जज भी हुए संक्रमित

वर्कआउट करते हुए हुई बिगड़ी जाह्नवी कपूर की हालत, फिर किया ऐसा काम की देखकर लोटपोट हुए फैंस

कोरोना वैक्सीन को लेकर केंद्र पर राहुल-प्रियंका का वार, बोले- सभी को टीकाकरण का अधिकार

Related News