प्रेमी संग मिलकर नातिन ने की नानी की हत्या

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक नातिन ने अपनी नानी माँ की ह्त्या कर लाश को दफना दिया. यही नहीं बल्कि, इस घटना को अंजाम देकर अपने प्रेमी के संग पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई कि कुछ लोगों ने उसकी नानी का अपहरण कर लिया है. ख़ास बात यह है कि दोनों की चालबाज़ी पुलिस के सामने ज्यादा देर चली नहीं और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

लड़की के कहानी बताने पर ही पुलिस को शक हो गया था कि दाल में कुछ काला है. इसके बाद उन्होंने जाँच पड़ताल शुरू की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ जिससे हर कोई हैरान था. पुलिस की शख्त पूछताछ में अनीता और उसका प्रेमी 19 वर्षीय वीरेंद्र ने अपना गुनहा कुबूल कर लिया. बताया गया कि, राजनांदगांव के कांकेतरा इलाके में मृतका एम देवांगन अपनी नातिन के साथ रह रही थी. एम देवांगन को कोई पुत्र नहीं था, इसलिए उन्होंने अपनी नातिन अनीता को अपने पास रहना को कहा.

अनिता किसी के प्रेम जाल में थी और उससे फ़ोन पर घंटो बात करती थी जो उसकी नानी को बिलकुल पसंद नहीं था. इसके लिए वह अनीता को डांटती थी जो अनीता को पसंद नहीं आता था. इसलिए अनीता ने अपनी नानी को रास्ते से हटाने के लिए डंडे से वार कर उनकी हत्या कर दी. इस घटना के समय अनीता का प्रेमी उसके साथ मौजूद था. हत्या करने के बाद अनीता ने नानी की लाश को किचन गार्डन में खुदाई कर दफना दिया. फिर नानी के अपहरण का मामला लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई जंहा उसका भांडा फूट गया.

ये भी पढ़े

पहले लूटपाट फिर पति के सामने पत्नी का गैंगरेप

लव जिहाद : प्रेमी जोड़ा मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार

लिफ्ट देकर करते थे लूटपाट और फिर ह्त्या

 

 

Related News