विजयवाड़ा के इंडस्ट्रियल एस्टेट में भीषण विस्फोट का शिकार हुए पिता-पुत्र

विजयवाड़ा: कई दिनों से बढ़ती जा रही घटनाओं और जुर्म की कहानी से आज हर कोई परेशान है. इन्हीं सब के बीच एक और घटना हाल ही में विजयवाड़ा सामने आई है. जंहा विजयवाड़ा के पास एक इंडस्ट्रियल एस्टेट में रहस्यमय धमाका होने के बाद एक पिता-पुत्र की जान चली गई थी. यह विस्फोट कृष्णा जिले के गनावरम मंडल के सुरमपल्ली स्थित अलेप (एसोसिएशन ऑफ लेडी एंटरप्रेन्योर ऑफ इंडिया) इंडस्ट्रियल एस्टेट में हुआ . माना जा रहा है कि पिता-पुत्र की जोड़ी पहले रसायनों से युक्त खाली डिब्बे सहित कचरा ले जा रही थी, जब आश्चर्यजनक रूप से बड़ा विस्फोट हुआ, उनके चीथड़े उड़ गए. 

मृतक को कोटेश्वर राव और चिन्ना राव के रूप में पहचाना गया है. घटना के दृश्यों से पता चला है कि शव में से एक टिन की छत पर लटक गया था, कृष्णा से सहायक जिला अग्निशमन अधिकारी ए शेखर ने बताया कि धमाका प्लाईवुड इंडस्ट्री के बाहर हुआ, जिसका शिकार हुआ जयराजू इंटरप्राइजेज.

"यह एक बहुत छोटे पैमाने पर उद्योग है . यहां कोई मशीन नहीं है, सभी काम मैन्युअल रूप से किए जाते हैं. विस्फोट स्थल पर कुछ रेक्सीन और अन्य रासायनिक टिन देखे गए . प्लाईवुड उद्योग में श्रमिकों ने कहा कि भरा (रासायनिक) टिन सब अंदर ही था, और यह कि पिता और बेटे को केवल खाली टिन वहां से हटाने थे. उन्होंने कहा, हो सकता है कि उनके अंदर कुछ विदेशी सामग्री रही हो . "फिलहाल, हम विस्फोट के कारण को समझने में असर्मथ है. उन्होंने कहा कि इसकी वैज्ञानिक जांच की जानी चाहिए, ताकि सच्चाई का पता चल सके.

भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर महिला आयोग की चेयरपर्सन ने जताई आपत्ति, कही ये बात

मंत्री के रिश्तेदार से खुलेआम झपटा फ़ोन, मामला हुआ दर्ज

Related News