मंदिर में की शादी और होटल में मनाई सुहागरात, बाद में सामने आया चौकाने वाला किस्सा

हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है जहाँ शादीशुदा व्यापारी ने मंदिर में शादी कर प्रेमनगर के एक होटल में छात्रा के साथ सुहागरात के नाम पर रेप को अंजाम दिया है। इस मामले में छात्रा को जब उसके विवाहित होने के बारे में खबर मिली तो उसने उसका विरोध किया। इस मामले में अब छात्रा का आरोप है कि, ''व्यापारी ने छात्रा का वीडियो वायरल करने की धमकी दी।'' वहीं एसपी क्राइम ने प्रेमनगर पुलिस को मामले में जांच का आदेश दिया है। खबरों के मुताबिक फतेहगंज पश्चिमी के बकैनिया निवासी छात्रा की अपने पड़ोसी युवक से दोस्ती हो गई। वहीं युवक की बीज भण्डार की दुकान है और छात्रा का दुकानदार के घर आना जाना हो गया। उसके बाद दुकानदार की बहनों से भी उसकी दोस्ती हो गई और उनकी बातों में आकर छात्रा दुकानदार से शादी करने के लिये राजी हो गई। उसके बाद एक मई 2017 को उसने मंदिर में शादी की और फोटों ले ली।

उसके बाद आरोपी ने छात्रा को पत्नी बताकर प्रेमनगर के होटल में कमरा बुक करवाकर संबन्ध बनाये उस दौरान आरोपी ने फोटो व वीडियो बना ली। उसके बाद सुबह छात्रा को उसके मायके के बाहर छोड़क़र वह जाने लगा तो उसने विरोध किया। उसके बाद युवक ने कहा कि 'वह कुछ दिन में आकर ले जायेगा।' यह होने के बाद कई महीने बीत गये। एक दिन छात्रा को पता लगा कि दुकानदार पहले से शादीशुदा था। यह जानने के बाद उसने फोन पर दुकानदार से विरोध कर कार्रवाई की धमकी दी।

अब इस मामले में आरोप है कि दुकानदार ने फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। ब्लैकमेल कर हल्द्वानी समेत कई होटलो में छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। वहीं गर्भवती होने पर आरोपी ने दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। उसके बाद आरोपी अब 15 लाख की डिमांड कर रहा है। इस मामले में इज्जतनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और जांच जारी है।

यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 9 बाइक जब्त, दो चोर गिरफ्तार

पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर भड़क उठा पति, उठाया खौफनाक कदम

बोरी में भरा मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

Related News