ऑफस्क्रीन एक-दूजे को बहुत पसंद करते हैं 'मंगलम-दंगलम...' के ससुर-दामाद

आप सभी को बता दें कि विभिन्न वेब सीरीज में अपनी भूमिकाओं की वजह से तारीफें हासिल करने वाले करणवीर शर्मा ने बॉलीवुड व टेलीविजन एक्टर मनोज जोशी के साथ ऑफ-स्क्रीन अपने रिश्ते के बारे में हाल ही में बात की है. उन्होंने अपने आने वाली डेली सोप 'मंगलम-दंगलम : कभी प्यार कभी वार' के लिए भी बातें की है जिसकी दोनों साथ-साथ शूटिंग कर रहे हैं. वहीं इस शो में करणवीर शर्मा एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने होने वाले ससुर (मनोज जोशी) को खुश करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा और वह हर एक पैंतरा आजमाएगा, जिससे वह बुजुर्ग व्यक्ति को समझा सके कि वह उनकी प्यारी बेटी से कितना प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है.

यह शो जमाई और उसके होने वाले ससुर के बीच के अजीबोगरीब रिश्ते को दिखाता है जिसमें अनूठेपन का 'तड़का' है जो आपको देखने को मिलेगा. आप सभी को बता दें कि इस बारे में बात करते हुए करणवीर ने कहा कि 'जब उन्होंने इस शो की शूटिंग की थी तो वह व्यक्तिगत रूप से किसी को नहीं जानते थे. जब मैं पहली बार मनोज जोशी से मिला तो मुझे लगा कि वह एक गंभीर किस्म के व्यक्ति हैं. शायद इसलिये कि वह 'ससुर' की भूमिका निभा रहे हैं तो मुझे सहज नहीं होने देना चाहते थे.

हालांकि, अब जब कि हम दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत होने लगी है तो वह पिता जैसे लगते हैं और एक साथ शूटिंग करने के दौरान मैं उनसे सलाह लेता रहता हूं।" इसी के साथ उन्होंने कहा 'मनोज जोशी दिल से एक युवा इंसान है.'

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट

नागिन 3 ने फिर मारी बाजी, KBC निकला बिग बॉस 12 से आगे

हिमाचल की सैर पर निकली टीवी की ये तीन हसीनाएं

Related News