Video : समंदर के पानी में अपनी क्यूटनेस का जलवा बिखेरती 'मंदाना करीमी'

टीवी के विवादित शो बिग बॉस से फेमस हुई मॉडल और अभिनेत्री मंदाना करीमी इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बताया जा रहा है कि मंदाना करीमी इन दिनों मलेशिया में छुट्टियां मना रही हैं जंहा से उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर किये है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि मंदाना बेहद ही हॉट लग रही है वह समुद्र के किनारे मिट्टी पर लेटी हुई है और अपना बेहद ही बोल्ड अंदाज़ दिखा रही हैं वहीं वीडियो में पानी के अंदर दिखाई दे रही है जिसे शेयर कर उन्होंने अपने फैंस के दिलों की धड़कन और भी तेज कर दी हैं. बता दे कि इससे पहले भी मंदाना कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय रह चुकी है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है, आप मंदाना को बड़े परदे भी देख चुके होंगे.

 

उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'रॉय' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो भूमिका निभायी थी. इसके बाद वह बतौर अभिनेत्री दिग्गज फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की फिल्म 'भाग जॉनी' में नजर आई. पिछले कुछ दिनों ये भी खबर आई थी कि मंदाना जल्द ही रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाली है. हालाँकि अभी तक उनके नाम की आधाकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. मंदाना करीमी एक विदेशी मॉडल हैं जो 'क्या कूल हैं हम 3' जैसी फिल्मों के लिया अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. कहा जाता है कि मंदाना मशहूर अभिनेता तुषार कपूर को डेट कर चुकी है.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' को लेकर अनिता हंसनदानी ने बोल दी एकता कपूर को झटका देने वाली बात

काजोल की बहन को बेहरहमी से पिट चुके है अरमान कोहली, हुआ था ऐसा हाल

शाहिद अफरीदी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस, पोर्न स्टार के साथ करती हैं काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News