20 करोड़ रुपए की डकैती के मामले में मणप्पुरम फाइनेंस बैंक के मैनेजर का है नाता

IIFL घोटाले में एक नए मोड़ में कमिश्नरेट पुलिस ने गोल्ड लोन प्रदाता मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक को अपनी शादी के बीच घोटाले में कथित संलिप्तता के लिए हिरासत में लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि कटक में IIFL की एक शाखा से करीब 20 करोड़ रुपये मूल्य के सोने और कीमती सामान की लूट के मामले में शाखा प्रबंधक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने कहा कि लूट के सिलसिले में जांचकर्ताओं द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने कहा कि पुलिस को लूट के मामले में गिरफ्तार सात लोगों में से पांच को तीन दिनों के लिए रिमांड पर लेने की अनुमति मिली है। सिंह ने मंगलवार को गिरफ्तार किए गए IIFL के स्वर्ण मूल्यांकक लाला अमृत रे को हिरासत में लेकर पूछताछ करने वाले पांच लोगों में शामिल हैं, सिंह ने कहा कि जांच दल द्वारा यह पता लगाया गया है कि वह मणिपुरम फाइनेंस से ऋण लेने के लिए नियमित रूप से IIFL के गिरवी वाले सोने का उपयोग कर रहा था।

पिछले सप्ताह कटक में IIFL की नयसारक शाखा से 20 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी और सोना लूटा गया था। कंपनी के दो कर्मचारियों सहित कम से कम सात व्यक्तियों को मामले के सिलसिले में अब तक गिरफ्तार किया गया है और पुलिस ने उनसे 1 किलो सोने के आभूषण और 5 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं।

68 साल के पुजारी ने मंदिर परिसर में लूटी 10 साल की लड़की की अस्मत

जिला प्रशासन ने मिर्च पाउडर कारखाने को किया ध्वस्त, ये है वजह

नगर निगम के कर्मचारी ने खुद को उतारा मौत के घाट

Related News