नगर निगम के कर्मचारी ने खुद को उतारा मौत के घाट
नगर निगम के कर्मचारी ने खुद को उतारा मौत के घाट
Share:

देशभर में लगातार बढ़ रहे मौत के मामलों ने आज हर किसी को हिलाकर रख दिया है, इन सभी के बीच पुलिस हो या कोई भी सरकार कर्मचारी  जो अपने आप को खुद ही मौत के सौप देते है, लेकिन इस ये करने के बाद उन्हें तो मुक्ति मिल जाती है, पर क्या उनके घर परिवार वालों के शान्ति मिलती होगी. 

वहीँ आज हम आपके लिए एक और मामला लेकर आए है, जो आपकी आत्मा को अंदर से हिलाकर रखा देगा, और ये केस कही और का नहीं बल्कि इंदौर का ही है, जंहा  इंदौर नगर निगम इंदौर के एक कर्मचारी ने लसूडिय़ा इलाके में अपने आवास की छत से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था इसलिए उसकी आत्महत्या का कारण स्थापित नहीं हो सका। जांच अधिकारी एसआई आरएस दंडोतिया ने बताया कि मृतक की पहचान बापू गांधी नगर इलाके में रहने वाले 30 वर्षीय सुनील सिरोज के रूप में हुई। 

मिली जानकारी के अनुसार वह अपने परिवार के सदस्यों में से एक को उसके कमरे में लटका पाया गया था जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस टीम ने घटनास्थल की जांच की लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। सुनील इंदौर नगर निगम के सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत थे। वह अविवाहित था और अपने माता-पिता के साथ रह रहा था। परिवार के लोग भी उसकी समस्याओं से अनभिज्ञ थे जिसके कारण उसने ऐसा चरम कदम उठाया। पुलिस द्वारा उसके परिवार के सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं

खंडवा से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लड़के ने फ़र्ज़ी इंस्टा आईडी से बनाया लड़की का अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

6 साल के बच्चे से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद, 3 वर्ष पहले की थी दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -