Video: लॉकडाउन के कारण ड्रोन बांधकर डॉगी को भेजा बाहर

इस समय पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है लोगों ने अपने घर से निकलना तक बंद कर दिया है और सभी इससे डरे हुए हैं. अब इसकी वजह से लोगों ने खुद को घर में बंध कर लिया है लेकिन फिर भी सभी बाहर का हाल जानना छह रहे हैं. कुछ लोग घर में गेम खेल रहे हैं और कुछ लोग घर से ही काम कर रहे हैं. इसी के साथ कई लोग ऐसे हैं जिनके घरों में पालतू जानवर है और वह घर में अपने पालतू जानवरों को तो नहीं टहला सकते और उसके लिए उन्हें बाहर तो जाना ही होगा.

 

ऐसे में हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. हम सभी जानते ही हैं कि इस समय बाहर जाना मतलब वायरस फैलने का खतरा और कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है. वहीं इस वीडियो में इसी रिस्क से निपटने के लिए किसी ने अपने कुत्ते को अकेले ही बाहर टहलने के लिए भेज दिया है. जी हाँ, दरअसल एक बंदे ने इसके लिए बेहतरीन जुगाड़ निकाला है और उसने अपने पालतू जानवर ड्रोन के साथ टहलने भेज दिया.

जी हाँ, जो वीडियो सामने आया है उसमे आप देख सकते हैं डॉगी ड्रोन के साथ टहल रहा है. वहीं उसकी रस्सी ड्रोन के साथ बंधी हुई है और यह वीडियो साइप्रस का बताया जा रहा है. आप देख सकते हैं इसे Vakis Demetriou ने शेयर किया है और यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. कई लोग इस वीडियो को देखकर कमेंट्स करने में लगे हुए हैं. कोई इसे बेहतरीन कह रहा है तो कोई इसे मजेदार बता रहा है.

एक ऐसा अनोखा गांव, जहां कभी नहीं होती बारिश

एक ऐसा दरवाजा जिसे कहते है 'यमराज के घर का प्रवेश द्वार', जानें पूरा सच

कोरोना वायरस से बचने के लिए बच्ची ने किया जुगाड़, वायरल हो रहा वीडियो

Related News