शराब पीकर अपनी होने वाली पत्नी के घर पहुंचा युवक और निकाल लिया चाकू...

आजकल लोग शराब के नशे में क्या कुछ नहीं कर जाते हैं. हाल ही में शराब के नशे में डूबे एक युवक ने कुछ ऐस आकर दिया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को उत्तर प्रदेश के बलिया का बताया जा रहा है. जहाँ एक सिरफिरे युवक ने शराब के नशे मे धुत होकर अपनी होने वाली पत्नी को उसके घर जाकर चाकू मार दिया है. वहीं अब इस मामले के सामने आने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. खबरों के अनुसार कुछ ही महीनों में दोनों की शादी होने वाली थी और इसी वजह से इलाके के लोग घटना से हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो युवक ने इतना बड़ा कदम उठा लिया.

यह मामला जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के खरौली गांव का है जहाँ रहने वाली युवती के घर शुक्रवार देर शाम को शराब के नशे में उसका होने वाला पति पहुंचा और उसपर चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद अचानक हमले से खून से सनी हुई बदहवास युवती चिल्लाते हुए उसके गिरफ्त से भागी. वहीं उसके बाद लड़की को इस हालत में देखकर परिजन परेशान हो गए क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या है.

वहीं उसके बाद जब उन्हें इस बात की भनक लगी कि युवती के होने वाले पति ने ही इस घटना को अंजाम दिया है तो परिजनों ने आरोपी युवक को जमकर पीट दिया. वहीं अब इस मामले में युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है और घटना के बाद गांव वालों और परिजनों की मदद से बुरी तरह से घायल पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचा गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

खेत में चारा काटने गई थी विवाहित महिला, गाँव के ही दो आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार

खाना बनाने में हुई देर तो पति ने दे दिया तीन तलाक़, मामला दर्ज

बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर को महिला ने किया बेहोश और पति संग कमरे में...

Related News