खेत में चारा काटने गई थी विवाहित महिला, गाँव के ही दो आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार
खेत में चारा काटने गई थी विवाहित महिला, गाँव के ही दो आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार
Share:

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 28 वर्षीय विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। दो आरोपियों ने देशी कट्टे की नोक पर खेतों में चारा लेने गई विवाहिता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पीड़िता के पति ने कंचनपुर थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वह 25 अगस्त 2019 को शाम लगभग 5 बजे अपने खेतों पर पशुओं के लिए चारा काट रही थी। इसी दौरान पीड़िता के गांव के ही दो रहने वाले धारा सिंह पुत्र नवल सिंह एवं ब्रजमोहन पुत्र जगदीश खेत पर पहुंच गए। पीड़िता ने रिपोर्ट में कहा कि आरोपी धारा सिंह ने उसके साथ खेत में इस वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान पीड़िता ने चिल्लाने का प्रयास किया, तो पास खड़े दूसरे आरोपी बृजमोहन ने कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। 

जिससे डरकर होकर पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को नहीं बताया। पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि 27 अगस्त 2019 को वह फिर से सुबह लगभग 8 बजे खेतों पर आवारा जानवरों को भगाने के लिए गई थी। इस दौरान भी दोनों आरोपियों ने फिर से दुष्कर्म की कोशिश की। इस दौरान पीड़िता के चीखने की आवाज़ सुनकर रास्ते से गुजर रहे दो लोगों ने आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद शिकायत दर्ज कराइ गई।

खाना बनाने में हुई देर तो पति ने दे दिया तीन तलाक़, मामला दर्ज

बलात्कारी चाचा को बचाने के लिए परोस दी भतीजी, कहा- आप इसके साथ रेप कर लो, हिसाब बराबर...

बिहार: दो एके 47 राइफल लहराते युवक के विडीयो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -