माँ-बाप को मारकर दोनों के शव से बनाए संबंध और फिर आग में भूनकर खा लिया...

हाल ही में आए एक अपराध के किस्से ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले को सुनकर आप सभी भी हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह खबर अर्जेंटीना के पिलर की है. जहाँ एक शख्स ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक शख्स ने पहले अपने मां-बाप की हत्या की और फिर उनकी बॉडी के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए जी हाँ, और आगे जो हुआ वह सुनकर तो आप सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

इस मामले में कुकर्मी बेटे ने मां-बाप की लाश के टुकड़े-टुकड़े किए और फिर उसे खुद खाया और बाद में कुत्तों को भी खिलाया. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार एक 25 साल के व्यक्ति जिनका नाम लिएंड्रो यामिल अकोस्टा था उन्होंने अपने सौतेले पिता रिकार्डो क्लीन और मां मरियम क्वालचुक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद अकोस्टा ने डेड बॉडी के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसने पहले अपने पिता के साथ संबंध बनाए और फिर अपनी माँ के साथ इसके बाद उसने दोनों के शरीर के टुकड़े कर दिए. उसके बाद उसने उन टुकड़ों को आग में भूना डाला.

इसके बाद लाश के टुकड़ों को 6 कुत्तों को खाने के लिए दे दिया. इस मामले में बताया जा रहा है कि वह अकेला नहीं थी बल्कि उसकी सौतेली बहन कैरेन क्लेन भी इस मामले में उनके साथ शामिल थी. खबरों के अनुसार अकोस्टा की सौतेली बहन उसकी प्रेमिका भी है. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत मे ले लिया है.

अपराध करने पर दी गई दुनिया की सबसे अजीबोगरीब सजा, जानकर हंसी आ जाएगी

पान-मसाला थूकने के लिए खोला चलती कार का दरवाजा, पीछे से आ रही थी बाइक और...

6 महीने पहले कर दिया था पत्नी का मर्डर लेकिन सोशल मीडिया पर रखा जिन्दा...

Related News