मासूम बालिका को चॉकलेट का लालच देकर युवक ने किया दुष्कर्म

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह राजस्थान के टोंक जिले का है. इस मामले में उनियारा में एक पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को हिरासत में ले लिया है और दुष्कर्म की शिकार मासूम की हालत इस समय चिंताजनक बनी हुई है. खबरों की माने तो पुलिस का कहना है कि भीमगंज में रहने वाले परिवार की मासूम बालिका के साथ यह दुर्घटना हुई. इस मामले में दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुआ आरोपी अनिल कुमार भीमगंज का रहने वाला है और बीती रात वह बच्ची के घर पहुंचा और परिवारजनों की नजरों से बचाकर वह बच्ची को टाॅफी का लालच देकर घर के पीछे ले गया. खबर मिली है कि वहां उसने बच्ची का मुंह दबाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और वहां से फरार हो गया.

वहीं उसके बाद परिजन को बच्ची घर में नहीं मिली तो वह छत पर पहुंचे और बच्ची की हालत देखी तो परिजनों के होश उड़ गए. वहीं उसके बाद उन्होंने खून से लथपथ बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत बड़ी खतरनाक बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अनिल को गिरफ्तार किया है.

सुपौल पुलिस की बड़ी कामयाबी, महिला सहित 7 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, 6 लोगों ने शरीर पर किया पिशाब

भतीजे पर बहुत स्नेह रखता था चाचा, चाची से नहीं हुआ बर्दाश्त, उठाया खौफनाक कदम

Related News