गुप्तांग कटी लाश मिलने से मचा कोहराम, जांच जारी

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी यह मामला शामली का है. जी हाँ यहाँ के नया गांव-सुन्हैटी मार्ग पर आज यानी बुधवार सुबह एक शव पड़ा मिलने से सनसनी मच गई है और इस बात की सूचना मिलने पर आस-पास के गांवों के सैंकड़ों लोग जमा हो गए है. वहीं इस मामले में अब पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी. इस शव को देखने वालों ने बताया कि जब वह यहाँ पहुंचे तो शव पड़ा हुआ था जो अकबरपुर सुन्हैटी के रहने वाले एक युवक का था,और इसे बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है.

इस मामले में आज सुबह कैराना क्षेत्र में खुरगान की तरफ से आने वाले नया गांव-सुन्हैटी मार्ग पर एक करीब 25 साल के युवक का शव पड़ा मिला जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया. इस शव को सबसे पहले खेतों पर जाने वाले किसानों ने देखा और सभी को बताया और फिर पुलिस को बुलाया गया. इस मामले में पुलिस को शिनाख्त करने पर पता चला कि मृतक का नाम मुरसलीन पुत्र वादिल है, जो अकबरपुर सुन्हैटी का रहने वाला है. वहीं वहां के लोगों ने बताया कि युवक की बेरहमी से हत्या की गई थी और शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह रात से एक ही स्थान पर पड़ा हुआ था. वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में लग चुकी है.

पुलिस ने जांच कर बताया है कि मृतक युवक गन्ना तौल सैंटर पर ट्रक चलाता था और वह रात के समय एक अन्य के साथ घर पहुंचा था और उसने परिवार वालों को जानकारी दी थी कि वह तेल भरवाने के लिए जा रहा है. वहीं मृतक युवक के गुप्तांग काटे गए हैं और इस बात का भी अंदेशा है कि युवक की गला दबाकर मारा गया है. अब जांच जारी है.

पति के फैक्ट्री जाते ही घर आता था पुराना प्रेमी और बनते थे संबंध, लेकिन एक दिन...

चलती बाइक पर सेक्स करता नजर आया यह कपल, वीडियो ने मचाई सनसनी

गन्ना ले जाने से किया मना, कर दी हत्या

Related News