गन्ना ले जाने से किया मना, कर दी हत्या
गन्ना ले जाने से किया मना, कर दी हत्या
Share:

मंगलौर : ट्रैक्टर - ट्रॉली में गन्ना भर रहे ग्रामीण की गांव के ही एक व्यक्ति ने मामूली कहासुनी के बाद लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। वही हत्या के बाद से ही आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया। साथ ही हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस, पीएसी मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाकर बुझाकर जाम खुलवाया। 

पुलिस अधिकारियो ने बताया कोतवाली क्षेत्र स्थित मंडावली गांव निवासी जव्वाद हसन (45) ने गांव में ही ठेके पर खेती की जमीन ली है। साथ ही हसन अपनी ट्रैक्टर - ट्रॉली भी किराये पर चलाता था। मंगलवार शाम करीब पांच बजे जव्वाद अपने खेत में ट्रैक्टर-ट्रॉली में गन्ना भर रहा था। इसी बीच गांव का ही नीलू उसके पास पहुंचा और जव्वाद से किराये पर ट्रैक्टर-ट्रॉली देकर उसका गन्ना मिल में डालने की बात कही।

जव्वाद ने उसका गन्ना बुधवार को मिल में डालने की बात कही, लेकिन नीलू ने मंगलवार शाम को ही गन्ना मिल में डालने का दबाव बनाया। इसे लेकर दोनों की आपस में बहस हो गई। आरोप है कि इसी बीच नीलू ने अपना लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर जव्वाद के सीने से सटाकर गोली चला दी। 

छत्तीसगढ़ चुनाव: गंभीर अपराधों में लिप्त 23 उम्मीदवारों को जनता ने बनाया विधायक

रात में दो भाइयों ने घर पर बुलाई कॉलगर्ल लेकिन नहीं आई पसंद और फिर...

रास्ते में युवक को देखते ही उसके ऊपर झपटी युवती, पुलिस भी रह गई हैरान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -