पति के फैक्ट्री जाते ही घर आता था पुराना प्रेमी और बनते थे संबंध, लेकिन एक दिन...
पति के फैक्ट्री जाते ही घर आता था पुराना प्रेमी और बनते थे संबंध, लेकिन एक दिन...
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, यह मामला दिल्ली के छावला थाना का है जहाँ पुलिस ने बीते 8 दिसंबर को हुई युवक अमित उर्फ जॉहनी की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने अमित की हत्या के आरोप में अमित की पत्नी के दूर के रिश्तेदार सचिन व उसके चचेरे भाई बॉबी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि अमित की पत्नी सचिन की प्रेमिका थी और वह शादी के बाद भी उससे मिलता था और दोनों के बीच का रिश्ता खत्म नहीं हुआ था. वहीं जब यह बात अमित को पता लगी तो अमित इस बात का विरोध करता था.

इसी कारण से आरोपी ने अपने चचेरे भाई बॉबी व दो दोस्तों के साथ मिलकर अमित की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस अमित की पत्नी की भूमिका की जांच कर रही है जो अभी तक समझ नहीं आई है. वहीं इस मामले के बारे में पहले यह खबर आई थी कि 8 दिसंबर को छावला इलाके में झाड़ियों के पास गीतांजली पार्क, सागरपुर निवासी अहमत उर्फ जॉहनी (31) का शव मिला था और उस समय पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच में जुट गई थी और जांच के बाद यह मामला सुलझ पाया और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि अमित जब फैक्टरी चला जाता था तो पीछे से उसकी पत्नी रीमा (बदला हुआ नाम) का दूर का रिश्तेदार उससे मिलने आता था और दोनों खूब अय्याशी करते थे दोनों के बीच संबंध बनाते थे और एक दिन जब अमित ने यह देख लिया तो वह इसका विरोध करने लगा. इसी करा सचिन ने उसे मार दिया.

चलती बाइक पर सेक्स करता नजर आया यह कपल, वीडियो ने मचाई सनसनी

गन्ना ले जाने से किया मना, कर दी हत्या

अचानक जनरेटर में फंसा महिला का दुपट्टा, देखते ही देखते छा गया मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -