3 बच्चों को मारकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में मिली खबरों के मुताबिक महरौली इलाके में एक शख्स ने अपने 3 बच्चों के साथ पत्नी की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपी शख्स ने पहले तीन लोगों की पत्थर काटने वाली ग्राइंडर मशीन से हत्या की और एक मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या की. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले की जांच की जा रही है और दिल्ली के महरौली इलाके के वार्ड 2 में एक शख्स ने अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी. वहीं इस मामले में आरोपी शख्स ने चाकू से हत्या की है और इसके बाद मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. खबरों के मुताबिक़ हत्या करने वाले शख्स ने एक नोट भी लिखा है, जिसमें उसने कबूला कि उसने चारों लोगों की हत्या की है. इस मामले में यह पता नहीं चल पाया है कि उसने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शख्स की दो बेटियां और एक बेटा है और बड़ी लड़की उम्र 7 वर्ष, लड़के की उम्र 5 साल और सबसे छोटी लड़की की उम्र 2 महीने है. वहीं आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला है और वह पेशे से टीचर है.

इस मामले में उसने बीते शुक्रवार देर रात 1 से 1.30 बजे के बीच सभी की हत्या कर दी. आपको बता दें कि मृतक बच्चों में एक लड़का, दो लड़कियां और पत्नी शामिल है. पूछताछ में उस उपेंद्र ने खुद को डिप्रेशन में बताया. जिस घर में चारों लोगों के कत्ल हुए, उसी घर में आरोपी की मां भी रहती है. उसने देखा कि उपेंद्र दरवाजा नहीं खोल रहा है तो उसने सुबह पड़ोसी को सूचना दी. इसके बाद पड़ोसियों ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. अब उससे पूछताछ की जा रही है.

5 बार बेचा गया 60 दिनों का मासूम, तड़प रही माँ बोली- 'मेरा बच्चा लौटा दो...'

काम का झांसा देकर युवती को ले गया बॉस और उसके बाद...

दोस्त की भाभी से किया मजाक तो भुगतनी पड़ी खौफनाक सजा

Related News