दोस्त की भाभी से किया मजाक तो भुगतनी पड़ी खौफनाक सजा

Jun 21 2019 05:40 PM
दोस्त की भाभी से किया मजाक तो भुगतनी पड़ी खौफनाक सजा

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक युवक को दोस्त की भाभी से मजाक करना भारी पड़ गया। वहीं महिला की शिकायत पर उसके पति ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. ''इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 27 वर्षीय अफताब उर्फ सारिक परिवार के साथ पटपड़गंज इलाके में रहता है.

वहीं बीते मंगलवार रात पटपड़गंज सामुदायिक भवन में उसके दोस्त मुन्ना उर्फ शाकिब की रिसेप्शन पार्टी थी और वह रात करीब 11 बजे रिसेप्शन पार्टी में शामिल होकर लौट रहा था. उसी दौरान रास्ते में मुन्ना की भाभी मिल गई। वहीं सारिक ने उनसे मजाक में कुछ बोल दिया और इस पर मुन्ना की भाभी अपने पति दानिश से शिकायत कर दी.''

अब इस मामले में आरोप है कि इसके बाद दानिश ने रास्ते में सारिक को रोक कर उसकी पिटाई कर दी, इसी के साथ सारिक को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस दानिश के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

हजारीबाग में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

पारिवारिक विवाद में महिला ने खाया जहर, मौत

प्रियंका वाड्रा ने किया ट्वीट, मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप