काम का झांसा देकर युवती को ले गया बॉस और उसके बाद...

Jun 21 2019 06:20 PM
काम का झांसा देकर युवती को ले गया बॉस और उसके बाद...

एक बार फिर अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले को जयपुर का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ विद्याधर नगर थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके बॉस द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर गुरूवार को मामला दर्ज कर मेडिकल करवा दिया है.

पुलिस आरोपित की तलाश में लग गई है. इस मामले में थानाधिकारी राधा रमण गुप्ता ने बताया कि ''भट्टा बस्ती इलाके निवासी एक 18 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वर्ष 2017-18 में इलाके स्थित उन्नति टॉवर में दिनेश कुमार शर्मा के ऑफिस में टेलिकॉलर का काम करती थी. उस दौरान बॉस दिनेश पीड़िता से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश करता एवं दोस्ती करने का ऑफर भी देता रहता था. जनवरी 2018 में दिनेश पीड़िता को ऑफिस कार्य का झांसा देकर किसी अज्ञात जगह पर ले गया,वहां कोल्डड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला.''

इस मामले में अब पीड़िता का आरोप है कि दिनेश ने घटना का पूरा वीडियो बना लिया और कहा कि यदि किसी को बताया तो वायरल कर देगा. वहीं इस मामले के बाद पीड़िता को शादी का झांसा देकर लगातार देहशोषण करता आ रहा है और पुलिस आरोपित की तलाश में जुट चुकी हैं और जल्द ही उसे हिरासत में ले लिया जाएगा.

बच्चों के सामने पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत

हजारीबाग में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

पारिवारिक विवाद में महिला ने खाया जहर, मौत