पत्नी की हत्या कर नाले में फेंका शव, दो भाइयों और पिता सहित आरोपी पति गिरफ्तार

कोटा: राजस्थान के कोटा के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की हत्या करने और उसके शव को नहर में फेंकने के आरोप में उसके पिता और दो भाइयों के साथ गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में रोटेदा छोटी नहर में मृतक का शव तैरता हुआ मिलने के बाद अपराध का पता चला।

रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसके अवशेषों को दफनाने के लिए कमरे में एक गड्ढा खोदा। दो दिन बाद शव से दुर्गंध आने लगी और शव फूलने लगा। इसके बाद आरोपियों ने शव को बाहर निकाला और नाले में फेंक दिया। कुछ दिनों बाद, इलाके के निवासियों ने पुलिस को सीवर में एक लाश तैरती हुई होने की सूचना दी। अधिकारियों के मुताबिक, शव बुरी तरह सड़ चुका था, जिससे पहचान करना असंभव हो गया था। हालाँकि, लाश की कलाई पर बुद्ध का टैटू था, जिससे उन्हें उसकी पहचान करने में मदद मिली।

अधिकारियों को तुरंत पता चला कि शालू महावर नाम की एक महिला 31 जुलाई को लापता हो गई थी। उसके पति बंटी महावर को लाश की पहचान करने के लिए बुलाया गया था। उसने शव को अपनी पत्नी का होने से इनकार कर दिया। शालू की बहन ज्योति को बुलाया गया तो उसने शव को पहचान लिया। इससे बंटी को लेकर चिंता बढ़ गई और उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया। घंटों की पूछताछ के बाद आखिरकार उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

नाबालिग बच्ची का सामूहिक बलात्कार कर भट्टी में झोंका, रूह कंपा देगा राजस्थान का ये मामला

हिमाचल में बच्चे से दरिंदगी, निर्वस्त्र कर पूरे बाजार में घुमाया, आँखों में डाला मिर्ची पाउडर

ट्रांसफार्मर का स्विच ऑन करने पर हुआ झगड़ा, मारपीट में 4 लोग हुए जख्मी

Related News