55 साल के युवक ने महिला से की डेटिंग ऐप के जरिये दोस्ती, और फिर...

आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में आजकल डेटिंग एप्प के जरिये एक अनजान शख्स से दोस्ती करना पायलट की पत्नी को इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ गया. जी हाँ, इस मामले में रिटायर्ड विंग कमांडर और एक एयरलाइन्स में मौजूदा पायलट की पत्नी ने डेटिंग ऐप से एक शख्स से दोस्ती की और फिर उसी शख्स ने उसके घर में लूटपाट कर महिला की हत्या कर दी.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार डेटिंग एप्प से किसी अनजान से दोस्ती करना दिल्ली की एक महिला के लिए जानलेवा साबित हुआ और रिटायर्ड विंग कमांडर और एक एयरलाइन्स में मौजूदा पायलट की पत्नी ने डेटिंग ऐप के जरिये एक शख्स से दोस्ती की और फिर उसी शख्स ने घर में लूटपाट कर महिला की हत्या कर दी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार 55 वर्षीय दिनेश दीक्षित को दिल्ली पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया गया है और उसपर आरोप है कि उसने द्वारका इलाके की एयरफोर्स सोसाइटी में बीते 25-26 अप्रैल की रात पहले एक 52 साल की महिला की तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी फिर उसके घर में 50 लाख से ज्यादा की नकदी और गहने लूट लिये.

वहीं उसके बाद राजस्थान के एक फ़र्ज़ी नंबर प्लेट लगी कार से सुबह तड़के फरार हो गया. इस मामले में कार की तस्वीरें सोसाइटी में लगे CCTV कैमरें में कैद हो गईं और उसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. इस मामले में पुलिस अब आरोपी से महिला के मोबाइल को बरामद करने की कोशिश कर रही है जिसे आरोपी वारदात में अपने साथ ले जा चुका है.

जालंधर में हवलदार ने पहले पत्नी को मारीं गोलियां और फिर खुद.....

धमतरी में पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

रेप करने में नहीं हो पाया सफल तो किया खौफनाक काम

Related News