तलाक के बाद युवक ने बुलवाई कालगर्ल, कमरे में ले जाकर बनाने लगा संबंध और फिर...

आजकल कई अपराध के मामले आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में पुलिस ने एक ऐसे बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो ग्राहकों की डिमांड पर पहले कॉलगर्ल भेजता था और बाद में आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. जी दरअसल यह मामला पंजाब के होश‍ियारपुर ज‍िले का है और इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पंजाब के होश‍ियारपुर ज‍िले के बहादुर इलाके का रहने वाला रमेश कुमार उर्फ लोटू गैस चूल्हे और स्टोव ठीक करने का काम करता था और उसी मोहल्ले के रहने वाले एक सरकारी टीचर के साथ उसकी जान-पहचान अच्छी थी.

ऐसे में टीचर अपनी पत्नी से अलग रहता था और बीते 6 अप्रैल को अध्यापक ने लोटू से कॉलगर्ल की डिमांड की. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक़ लोटू दो लड़कियों को लेकर टीचर के घर पहुंचा और एक कमरे में लोटू एक लड़की के साथ जबकि दूसरे कमरे में टीचर अन्य लड़की के साथ हो गए. उसके बाद लोटू ने चुपके से घर के पीछे का दरवाजा खोल दिया और जब टीचर आपत्तिजनक स्थिति में था तभी अचानक लोटू की गैंग की महिला साथी मीना, दो अन्य लड़के गुरजीत कुमार और बलविंदर सिंह के साथ वहां गई और सभी ने म‍िलकर टीचर का आपत्त‍िजतनक हालत में वीड‍ियो बना लिया.

उसके बाद उस वीडियो को दिखाकर टीचर से 5 लाख रुपये की ड‍िमांड कर दी. वहीं उसके बाद टीचर ने उन्हें पांच हजार नकद और 95 हजार के सेल्फ चेक दे दिए और मामला तय हो गया लेकिन बाद में यह गिरोह दोबारा टीचर को ब्लैकमेल करने लगा और चेक की बजाय सीधे कैश की मांग करने लगा. ऐसे में टीचर ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद सभी आरोपी को हिरासत में ले लिया गया.

मतदान से पहले किसान ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'भाजपा को मत देना वोट...'

12 हजार रुपये के लिए दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट

सिरसागंज में बाइक और कार सवार युवकों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो की मौत

Related News