शादी के प्रस्ताव को किया अस्वीकार, तो शख्स ने महिला पर किया चाकू से वॉर

रविवार को कर्नाटक के मैसूरु से एक अजीब घटना सामने आई, जिसमे एक महिला रविवार सुबह कई चोटों के बाद गंभीर स्थिति में आई, जब की एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर उसे कई बार चाकू से वॉर किया था। पुलिस ने कहा कि घटना तब हुई जब पीड़िता ने आरोपी के विवाह प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, जिसकी पहचान गगन उर्फ किन्चा के रूप में की गई।

पुलिस के मुताबिक, कैब ड्राइवर गगन बेलिकट्टे मिशन रोड का निवासी है, जबकि महिला लक्ष्मीनपुरम पुलिस की सीमा के भीतर दीवान की सड़क पर रहती थी। वे पिछले तीन-चार साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन, दो हफ्ते पहले महिला ने उससे संबंध तोड़ लिया और शादी का प्रस्ताव रखा। इससे नाखुश होकर, वह रविवार को लगभग 11:30 बजे अपने घर गया और उसे कई बार चाकू से वार किया। बाद में, वह स्थानीय पुलिस स्टेशन गया और खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

“जब गगन ने शादी का प्रस्ताव रखा, तो पीड़िता और उसके परिवार ने इसे अस्वीकार कर दिया। इससे आहत होकर उसने अपने घर पर लड़की पर हमला किया। उसने उसके घर का दरवाजा खटखटाया और जब उसने खोला, तो उसे चाकू मार दिया। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, उसके सीने, पेट और पीठ पर चोट के निशान थे। घायल महिला को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वर्तमान में, वह एक गंभीर स्थिति में है।

तालाब में तैरता मिला दो सगी बहनों का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

यूपी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- योगी 'राज' में बढ़ रही दुष्कर्म हत्या की घटनाएं

घर वालों ने नहीं करवाई शादी तो कपल ने उठाया ये कदम

Related News