प्रेमिका की शादी में बधाई देने पहुंचा प्रेमी लेकिन कर दिया ऐसा काम कि...

आजकल कई ऐसे आपराधिक मामले सामने आ रहे हैं जो होश उड़ा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह यूपी के बस्ती जिले का है जहाँ एक विवाह समरोह में जबरदस्त हंगामा तब मच गया जब एक युवक ने दुल्हन पर एसिड फेंक दिया. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बस्ती ज‍िले के जयव‍िजय गांव में एक लड़की के विवाह के बाद र‍िसेप्शन का आयोजन किया गया और उस दौरान वहां सभी र‍िश्तेदार शामिल हुए. वहीं शादी समारोह में सभी व्यस्त थे और उस दौरान लड़की के घरवाले मेहमानों की आवभगत में लगे हुए थे.

तभी वहां लड़की का प्रेमी सलमान गया लेकिन उसे देखकर दुल्हन का लगा क‍ि उसका प्रेमी उसे शादी की बधाई देने आया है. उसके बाद प्रेमी को देखकर वह मुस्कुराने लगी. बताया गया है कि प्रेमी अपने हाथ में शीशे का जार लेकर पहुंचा था ज‍िसमें तेजाब भरा हुआ था वहीं मौका देखकर प्रेमी स्टेज पर गया और प्रेम‍िका को बधाई देने के बहाने उसने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक द‍िया और मौके से भाग गया.

इस मामले में बताया गया है कि एसिड अटैक से दुल्हन की आंख और हाथ बुरी तरह से जल गए हैं और दुल्हन 50 फीसदी से ज्यादा जल चुकी है. वहीं दुल्हन की आंख में तेजाब पड़ने से कार्निया खराब हो गया और दुल्हन की हालत नाजुक देख ज‍िला च‍िक‍ित्सालय से उसे गोरखपुर मेड‍िकल कॉलेज में रेफर कर द‍िया गया. इस माले में दुल्हन के परिजनों के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

शादी समारोह में घुस बदमाशों ने की अंधाधुन फायरिंग, एक बच्चे की मौत

पति की इस छोटी सी बात से नाराज होकर पत्नी ने लगाया मौत को गले

रिश्तेदारों ने फेंका नाबालिग भाई-बहन पर तेजाब

Related News