लॉकडाउन : ममता सरकार ने किया बड़ा ऐलान, नही बचेंगे नियम तोड़ने वाले

बंगाल की ममता सरकार वायरस को लेकर बहुत सख्त नजर आ रही है. सरकार लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने वालों को किसी भी प्रकार की छूट नही दे रही है. वही, बेवजह बाहर घूम रहे 1003 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. कई लोगों को चेतावनी देकर भी छोड़ा गया है. कोलकाता समेत बंगाल के सभी 23 जिलों के प्रमुख शहरों एवं उपनगरों के महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिसकर्मी लगातार गश्त लगा रहे हैं.  

कोरोना वायरस : नियम तोड़ने वालों का ऐसा हाल करने वाली है योगी सरकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लाउडस्पीकर पर उद्घोषणा कर लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है, हालांकि लोगों का एक वर्ग अभी भी बाज नहीं आ रहा. कोलकाता में पार्क सर्कस, टालीगंज, सियालदह, मौलाली, खिदिरपुर, टेंगरा, बालीगंज समेत विभिन्न इलाकों से खुले में घूम रहे लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कोलकाता से सटे हावड़ा में भी बाहर घूम रहे 117 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कई जगहों पर सादे पोशाक में भी पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है, हालांकि पुलिस की इतनी कड़ाई के बावजूद लोगों का एक वर्ग बाज नहीं आ रहा. 

भाजपा सरकार बनने के बाद अधिकारियों पर पहला वार, इन नौकरशाहों पर गिरी गाज

वही दूसरी ओर नदिया जिले के राणाघाट इलाके में मंगलवार को बहुत से लोगों को आम दिनों की तरह सड़क पर घूमते-फिरते देखा गया. पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया और बाकियों को चेतावनी देकर घर भेजा. उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के बाजारों में सुबह के समय लोगों की भीड़ देखी गई. उत्तर एवं दक्षिण 24 परगना, हुगली, पूर्व एवं पश्चिम बर्द्धमान, उत्तर एवं दक्षिण दिनाजपुर, मालदा, मुर्शिदाबाद, पुरुलिया समेत विभिन्न जिलों की कुछ जगहों पर भी ऐसी ही स्थिति देखी गई. 

लॉकडाउन : सीएम येदियुरप्पा ने बेंगलुरु से बाहर जाने का दिया अंतिम मौका

कोरोना वायरस : जी. किशन रेड्डी ने दिया बड़ा बयान, कहा-विश्वयुद्ध से भी बड़ी लड़ाई है...

कोरोना वायरस : लॉकडाउन के बाद सरकार देने वाली है एक और झटका

Related News