महुआ मोइत्रा पर फिर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- 'संगठन के कामकाज में दखल न दें'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) लगातार अपनी ही सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ हमलावर हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने सार्वजनिक तौर पर महुआ के खिलाफ हमला बोल दिया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा है कि, 'महुआ मोइत्रा को अपनी ही सीट से मतलब होना चाहिए।' इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा, 'महुआ संगठन के कामकाज में दखल न दें।' आपको बता दें कि महुआ मोइत्रा कृष्णानगर लोकसभा सीट से सांसद हैं। वहीं कोलकाता में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की मीटिंग में नादिया की करीमपुर विधानसभा सीट को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि, 'वह यहां के मामलों को मुर्शिदाबाद के सांसद अबू ताहिर पर ही छोड़ दें।' जी दरअसल, करीमपुर से 2016 में महुआ मोइत्रा विधायक चुनी गई थीं और इसके चलते वहां से उनका खास लगाव रहा है। वह वहां के मामलों में भी दखल देती रही हैं, जिसे लेकर अब ममता बनर्जी ने उन्हें चेताया है।

ऐसे में ममता बनर्जी ने कहा, "करीमपुर विधानसभा क्षेत्र अब महुआ मोइत्रा के अधिकार क्षेत्र में नहीं है बल्कि अबू ताहिर उसके प्रभारी हैं। वह वहां के मामलों को देख लेंगे।'' दरअसल बीते कुछ दिनों में महुआ मोइत्रा की शिकायत की गई थी। 

आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में टीएमसी के ही नेताओं ने महुआ मोइत्रा की शिकायत की थी। वहीं इस शिकायत में कहा गया था कि महुआ करीमपुर के मामलों में दखल देती हैं और समानांतर संगठन चलाती हैं। इसमें कुछ नेताओं और इलाके के अधिकारियों का सहयोग है। इसी के साथ ही उन पर पार्टी की गाइडलाइंस को भी नजरअंदाज करने के आरोप लगते रहे हैं। इन सबके चलते ममता अब महुआ मोइत्रा पर भड़क गई है।

VIDEO! श्वेता संग जमकर नाचे पारस कलनावत, करण जौहर ने कर दिया ये कमेंट

पाकिस्तान से लेकर लखनऊ तक से इस एक्टर को आ रहे शादी के प्रपोजल

ब्रह्मास्त्र के 'हेरफेर किए गए आंकड़े', कंगना के पोस्ट ने मचाई खलबली

Related News