बंगाल के मजदूरों की कश्मीर में हत्या से भड़की ममता, कहा- सभी सतर्कता के बाद कैसे हुआ हमला ?

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में पश्चिम बंगाल के मजदूरों की हत्या किए जाने के मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने जांच की मांग की है। ममता ने कहा है कि मैं स्थानीय और प्रवासी लोगों में कोई भेदभाव नहीं करना चाहती हूं, क्योंकि सभी इंसान हैं। सभी प्रदेशों में कई दूसरे प्रदेश के लोग रहते हैं। बंगाल के मजदूरों पर हमला पूरे योजनाबद्ध तरीके के साथ किया गया है। वह वापस आने वाले थे, किन्तु तभी उनका अपहरण कर लिया गया और हत्या कर दी गई।

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि कश्मीर का पूरा प्रशासन केंद्र सरकार के अंतर्गत आता है। सभी सतर्कता के बाद भी ऐसे हादसे किस तरह हुए। उस दिन यूरोपियन यूनियन के डेलिगेशन भी आया था। हम अचंभित हैं। इस पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए। यह भारत है, यहां कोई भी किसी भी राज्य में रह सकता है। हत्या के पीछे कोई प्लान था। 

वहीं, पूर्व आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने इसी मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ''कश्मीर में संचार बहाली पर दिन रात बेहाल रहे मेरे कुछ दोस्त जब आतंकियों द्वारा लाइन में खड़ा करके भूने गए राजस्थान-झारखंड-बिहार के बेक़सूर ड्राईवरों-कामगारों की नृशंस हत्या पर चुप्पी साध जाते हैं तब शक पुख़्ता होने लगता है कि हर ओर के रुदालियों का विलाप सुविधाजनक और प्रायोजित है।''

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी को मिली जान से मरने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सरदार पटेल को सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- देश विरोधी ताकतों को बेनकाब करें

इस राज्य के विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, भाजपा को शिकस्त देने के लिए बनाया ये प्लान

 

Related News