पुलवामा हमले पर बोली ममता बनर्जी, कहा जवानों के साथ खड़ा है देश

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को पुलवामा में CRPF के जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में कैंडललाइट मार्च निकाला और कहा है कि देश अपने बहादुर जवानों के साथ खड़ा है। यह मार्च दक्षिण कोलकाता के हाजरा चौराहे से महात्मा गांधी की प्रतिमा तक मेयो रोड इलाके में आयोजित किया गया था।

सुपरस्टार 'रजनी' का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

जम्मू-कश्मीर के सबसे घातक आतंकी हमलों में, गुरुवार को कम से कम 44 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान मारे गए और कई घायल हो गए, जब आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने एक वाहन को टक्कर मार दी, जिसमें 100 किलो से अधिक विस्फोटक ले जाया जा रहा था। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने हमले की कड़ी निंदा की और कहा है कि आतंकवादियों का "कोई धर्म या जाति नहीं" है।

पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर सियासत ते, राजद नेता बोले हमे कुछ विशेष चाहिए

सुश्री बनर्जी और विभिन्न टीएमसी के नेताओं ने मोमबत्तियां जलाते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी और कहा है कि, "देश एकजुट है। हम एक हैं और हम अपने बहादुर जवानों के साथ खड़े हैं। आतंकवादी, आतंकवादी हैं। उनका कोई धर्म, कोई जाति नहीं है।"लोग टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ चुपचाप चले और जिन्होंने हमले में मारे गए सभी 44 सीआरपीएफ कर्मियों के नाम के साथ राष्ट्रीय ध्वज और पोस्टर लगाए।

खबरें और भी:-

सिद्धू के लिए भाजपा नेता ने भेजी पायल, कहा इमरान की धुन पर नाचो

पुलवामा हमला: राज ठाकरे की चेतावनी के बाद, यू ट्यूब से हटे पाकिस्तानी सिंगर्स के गाने

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री को मिला दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन

Related News