लम्बे समय बाद मल्लिका शेरावत ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें

बॉलीवुड में एक समय पर अपनी बोल्डनेस के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. मल्लिका ने हमेशा से ही अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज के जरिए सभी के दिल और दिमाग में बसी हुई है. भले ही मल्लिका अब फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुडी हुई है.

अब तक भी मल्लिका को चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की टॉप लिस्ट में शामिल हैं. हाल ही में मल्लिका ने जो फोटोशूट करवाया है उसमे उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला है. मलाइका ने हाल ही में बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है जिसमें वो रेड कलर का जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. मल्लिका ने इस लुक में अपने हॉट क्लीवेज फ्लॉन्ट किए हैं. उनके इस लुक को हर कोई पसंद कर रहा है.

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की बोल्ड और हॉट फोटो के फैन्स तो दीवाने है ही उनके फिटनेस के भी फैन है. आपको बता दें इस उम्र में भी मल्लिका जिम में जमकर पसीना बहाकर खुद को फिट रखती हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Red is the color of life , it’s passion & rage , it’s the color of love , beating hearts & hungry lips....' आपको बता दें मल्लिका जल्द ही तुषार कपूर के साथ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

तुषार कपूर के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, मल्लिका के साथ करेंगे रोमांस!

मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी में बेहद खूबसूरत नजर आईं कंगना रनौत

नेहा धूपिया को कहा मोटा तो एक्ट्रेस ने सुनाई खरीखोटी

Related News