मलाइका अरोड़ा के फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, दिल संभालकर देंखे ये तस्वीरें

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शीघ्र ही एक रिएलिटी शो का भाग बनने वाली हैं। इस शो का नाम है 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2'। मलाइका का इस शो से लुक सामने आया है, जो बहुत कातिलाना है। वही भले ही मलाइका अरोड़ा मूवीज में सक्रीय न रहती हों, मगर टेलीविज़न शोज में वो अक्सर जज का किरदार निभाती हुई दिखाई देती हैं। मलाइका अरोड़ा अब फिर से एक शो को जज करने वाली हैं तथा उसका नाम 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2'

वही इस शो के आगाज से मलाइका अरोड़ा ने अपना एक वीडियो साझा किया था तथा यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। अब मलाइका के इस स्टनिंग लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मलाइका अरोड़ा स्वयं भी एक मॉडल रह चुकी हैं तथा 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' के लिए भी उन्होंने एक मॉडल वाला ही लुक रेडी किया है।

आपको बता दें, सुपर मॉडल ऑफ द ईयर का सेकंड सीजन 22 अगस्त से एमटीवी पर प्रसारित होगा। इस शो को मलाइका के अतिरिक्त मिलिंद सोमन एवं अनुषा दांडेकर भी जज करेंगे। इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड मूवीज में अपने विशेष गाने से बेहतरीन पहचान बनाई है। उन्होंने 'छैंया छैंया', 'अनारकली' एवं 'मुन्नी बदनाम' जैसे बेहतरीन गाने दिए हैं। मलाइका अक्सर अपने लुक्स तथा अंदाज से प्रशंसकों का बहुत ध्यान खींचती हैं। 

कोरोना के कारण राखियां बेचने पर मजबूर हुई ये मशहूर अभिनेत्री

शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल

नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या ने बेटे के जन्मदिन पर किया इमोशनल पोस्ट

Related News