VIDEO : एक बार फिर मलाइका का जिम लुक वायरल, 45 की उम्र में भी...'

हिंदी सिनेमा में अपने हिट आइटम सॉन्ग्स से ख़ास पहचान रखने वाली सबसे फिट और सेक्सी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का हॉट जिम लुक कुछ फोटो और वीडियो में फिर से देखने को मिला है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा फोटो में काफी बोल्ड और हॉट अंदाज के साथ सेक्सी जिम लुक में नजर आई है और इसके साथ ही एक विद्ये में उन्होंने मीडिया कैमरा को भी पोज दिए हैं. 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को उनकी हॉट फिटनेस के लिए काफी जाना जाता है और खास बात यह है कि वह अक्सर ही हार्ड वर्कआउट और व्ययाम की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. जो कि काफी मोटिवेशनल और इंप्रेसिव रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी अधिक सक्रिय रहने वाली मलाइका अरोड़ा द्वारा इससे पहले भी खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी एक हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की गई थी और इस फोटो में मलाइका जिम लुम एक्सरसाइज करते हुई देखने को मिलेंगी. ये तो कभी हो ही नहीं सकता कि मलाइका अरोड़ा की कोई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर और उन पर लाइक कमेंट्स ना आए. इस पर फ़िलहाल फैंस अपनी नजरें गड़ाए हुए बैठे हैं. वहीं उन्हें लेकर सबसे अच्छी बात यह है कि मलाइका अरोड़ा 45 साल की हैं लेकिन वो आज भी बिल्कुल वैसी ही दिखती हैं जैसे वो 90 के दशक में वे नजर आया करती थी. 

 

इस ग्रुप ने हैक किया अमिताभ का ट्विटर एकाउंट, जाँच में जुटी महाराष्ट्र पुलिस

निक-प्रियंका और तैमूर की तस्वीरों पर शॉक्ड रह गई थी शर्मिला, किया बड़ा खुलासा

फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा, ईशा ने दूसरी बेटी को दिया जन्म

शाहरुख़ पर हंसल का बयान, कहा-वे मुझे अच्छे लगते हैं और मैं उनके साथ...'

Related News