अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड ने अपनी हॉट तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

बॉलीवुड की आइटम डांसर और अपने हॉट फिगर के कारण मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोरा की हॉटनेस पर हर कोई फ़िदा हैं. मलाइका बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर थोड़े दिन में मलाइका अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया है.

इस बार तो मलाइका ने अपने फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. इस उम्र में भी मलाइका हॉट फोटोशूट के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. फोटो में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने डेनिम की डंग्री पहनी हुई है और उसके अंदर मलाइका ने टॉप भी नहीं पहना है. इस वजह से वो और ज्यादा हॉट लग रही हैं. तस्वीर से साफ मालूम हो रहा है कि किसी दोस्त में मस्ती करते हुए उनकी ये तस्वीरें ली हैं.

फैंस तो मलाइका के इन फोटोज पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं. कोई उनकी ड्रेस की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें प्यारा बता रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी सभी फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Laughs n smiles n love all around ..... thank u @preetasukhtankar for these crazy pics ... to old girlie time #mygurls

Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

आधी रात को खुद से छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन की बाहों में दिखाई दी मलाइका अरोरा

दुल्हनियां प्रियंका को लेने के लिए न्यूयॉर्क से रवाना हुई निक की बारात

Related News