दुल्हनियां प्रियंका को लेने के लिए न्यूयॉर्क से रवाना हुई निक की बारात
दुल्हनियां प्रियंका को लेने के लिए न्यूयॉर्क से रवाना हुई निक की बारात
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर निक जोनस जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से शादी के बंधन ने बंधने वाले हैं. इस स्टार कपल की शादी के जश्न की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. हर कोई निक और प्रियंका की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. फैन्स भी इस पावर कपल की शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार कर रहे हैं. धीरे-धीरे अब यह एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है क्योंकि निक जोनस अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए न्यूयॉर्क से भारत के लिए रवाना हो चुके हैं.

जी हाँ... हाल ही में निक ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू यॉर्क से उड़ान भरते हुए एक विडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि निक प्रियंका को लेने के लिए प्राइवेट प्लेन से उड़ान भरकर आ रहे हैं. निक ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'फिर मिलेंगे न्यू यॉर्क. हालांकि अब तक यह तय नहीं है कि निक सीधा जोधपुर जाएंगे या फिर पहले दिल्ली में शूटिंग कर रहीं प्रियंका से मिलेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी. प्रियंका चोपड़ा की शादी 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से होगी और 3 दिसंबर को प्रियंका-निक क्रिश्चियन ट्रेडिशन के मुताबिक शादी करेंगे. प्रियंका और निक की शादी की रस्में 29 नवंबर से शुरू हो जाएंगी. जानकारी के मुताबिक उनकी शादी में करीब 1500 से 200 गेस्ट शामिल होंगे. अब तो सभी को इस कपल की शादी तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

निक-प्रियंका की शादी में शामिल होगा ये रॉयल कपल, हो रही है खास तैयारियां

Video: इस टीवी एक्टर पर फिसली दिव्या अग्रवाल की नियत, देखते ही कर बैठी ऐसा काम

निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -