मलाइका अरोड़ा की हॉट फोटो आई सामने, नाक के सामने की मुट्ठी बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद हॉट फोट शेयर की है. फोटो फैंस को मलाइका का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. शेयर की गई फोटो में उनके लुक की बात की जाएं तो वह व्हाइट कलर के जॉर्जट टॉप में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इसखे साथ उन्होंने कानों में हूप्स पहने हुए हैं जो उन्हें और भी स्टाइलिश लुक दे रहे हैं. मलाइका की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर छुरियां चलती नजर आ रही है.

साक्षी धोनी जन्मदिन विशेष : महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के जन्म पर हुआ था चौकाने वाला वाकिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में फिटनेस क्वीन के नाम से जानी जाती हैं. 46 की उम्र में भी वह एक दम फिट हैं. बढ़ती उम्र के साथ वे दिनों दिन और भी खूबसूरत होती जा रही हैं. अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए मलाइका अरोड़ा घंटो जिम में पसीना बहाती हैं. इतना ही नहीं वे रोज सुबह योगा भी करती हैं. इसके अलावा मलाइका समय-समय पर इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट फोटो वीडियो शेयर करके उन्हें मोटिवेट करती रहती हैं.

200 किलो वजनी पहलवान को उठाकर रिंग से फेंक दिया था बाहर, ऐसे थे 'रुस्तम-ए-हिंद' दारा सिंह

इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों एक साथ पार्टी करती, हैंगआउट करते और साथ घूमते नजर आ जाते हैं. इन दिनों चर्चा है कि जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं. हालांकि दोनों कभी इस बात की पुष्टि नहीं की है.

मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड तक, ऐसा रहा रजनीश दुग्गल का करियर

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेबो ने पोस्ट की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस की थम गई सांसे

इस कोरियन फिल्म के हिन्दी वर्जन में सोनम कपूर आएंगी नजर!

 

Related News