इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेबो ने पोस्ट की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस की थम गई सांसे
इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेबो ने पोस्ट की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस की थम गई सांसे
Share:

बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस करीना को कौन नहीं जनता जंहा बॉलीवुड की दुनिया में करीना को हर कोई बेबो नाम से जानता है. वही बॉलीवुड की बेबो स्टाइल और फैशन के मामले सबसे आगे हैं. हर बार वो ये साबित कर देती हैं कि समय के साथ वो और खूबसूरत होती जा रही हैं. अपनी फिल्म गुड न्यूज के ट्रेलर लान्च पर अक्षय कुमार के साथ नजर आईं करीना कपूर के स्टाइल की सब तारीफ कर रहें हैं. ड्रेस चाहे कोई भी हो वो बड़े की एलिगेंस के साथ उसे कैरी करती हैं. 

वही मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा हुआ है कि फिल्म गुड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च में कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार के साथ पहुंची करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. हल्के पीले रंग की ड्रेस में पहुंची करीना का स्टनिंग अवतार फैन्स को बहुत पसंद आया. वही यदि हम बात करें अगर मेकअप की तो मिनिमल मेकअप के साथ स्मोकी आईज और न्यूड लिप्स में करीना जंच रहीं है.

रिपोर्ट्स के अनुसार जंहा ब्राउन रंग की हील्स के साथ पेयर की गई ड्रेस का फ्रंट ओपेन है. जिसके साथ वेवी हेयर और कानों में स्टड लुक को कंपलीट कर रहें हैं. करीना हाल ही में चंडीगढ़ में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त थी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए उन्होंने खास समय निकाला है.

माहिरा खान की सेक्सी अदाओं के आप भी हो जाएंगे ​दीवाने, फोटो हुआ वायरल

आमिर खान की बेटी ईरा खान का खूबसूरत फोटो आया सामने, खुले बालों में लगी बला की खूबसूरत

फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देखने के बाद सामने आया फैंस से लेकर सेलेब्स का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -