मैगज़ीन फोटोशूट में नजर आए मलाइका अरोरा के सेक्सी क्लीवेज

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. आपको बता दें मलाइका अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है उसमे तो मलाइका अरोड़ा का सेक्सी और हॉट अंदाज देखने को मिला. उनके इस फोटोशूट की तस्वीर आते ही वायरल हो गई.

इस नई फोटो में वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए हॉट पोज दे रही हैं. इस फोटो को काफी संख्या में दर्शक पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें मलाइका ने GQ मैगज़ीन के लिए ये हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमे मलाइका बेहद सेक्सी पोज़ दें रही हैं.

मलाइका की उम्र 45 साल है और वो इस उम्र में भी कई हीरोइनों को मात देती हैं. इस नई तस्वीर में मलाइका अरोड़ा बेहद हॉट लग रही है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- #throwback @gqindia @signe_vilstrup @mehakoberoi आपको बता दें मलाइका इन दिनों खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं. ये कपल अक्सर साथ साथ स्पॉट होते ही रहते हैं. हालांकि अब तक दोनों ने ही अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है. लेकिन सुनने में आया है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

अर्जुन के चाचा ने माना मलाइका को बहु? शेयर की तस्वीर

नए साल में हाथों में हाथ डाले रोमांटिक अंदाज़ में नजर आए अर्जुन-मलाइका

मलाइका ने 2018 को यूँ किया विदा, शेयर की ऐसी फोटो

Related News