मलाइका ने 2018 को यूँ किया विदा, शेयर की ऐसी फोटो
मलाइका ने 2018 को यूँ किया विदा, शेयर की ऐसी फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने सेक्सी लुक और फिटनेस के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. इसी के साथ वो अर्जुन कपूर से अपने रिलेशन के लिए भी चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा आप जानते ही हैं फैशन सेंस के मामले में वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हुई दिखाई देती हैं. ऐसे ही सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ तस्वीर शेयर की हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही वो जिम में वर्कआउट की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीरें.

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. सामने आई तस्वीर में मलाइका अरोड़ा फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, ‘बाय 2018...एंड अब 2019 को देखो.’ आए दिन मलाइका को जिम जाते हुए या जिम से तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखा जाता है. जिमिंग के मामले में मलाइका बहुत ही एक्टिव रहती हैं और आप देख ही सकते हैं किस तरह उह्नोने ये फोटो शेयर की है. 

आपको बता दें कि, काफी वक्त से ये खबरें मीडिया में चल रही हैं कि मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों को कई बार एक साथ कई मौकों पर स्पॉट किया गया है. हाल ही में अर्जुन ने एक शो पर ये कबूल करते हुए कहा था कि, ‘मैं सिंगल नहीं हूं और बहुत जल्द ही शादी करूंगा.’ अब देखना होगा किस्से जल्दी ही शादी करते हैं अर्जुन कपूर.

रोहित की अगली फिल्म में अक्षय के साथ नज़र आने वाले हैं ये कलाकार

कटरीना नहीं बल्कि 'ABCD 3' में वरुण धवन के साथ दिखेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

जाह्नवी और सारा के बाद शाहरुख़ की बेटी ने शुरू की फिल्म की शूटिंग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -