सोनम की दिवाली पार्टी में हाथों में हाथ डालकर पहुंचे अर्जुन-मलाइका

बीते एक हफ्ते से बॉलीवुड सेलेब्स दिवाली पार्टीज में स्पॉट किये जा रहे हैं। लगातार सेलेब्स को दिवाली का जश्न मनाते हुए देखा जा रहा है। वहीं दिवाली के खास मौके पर सोनम कपूर ने भी अपने घर पर पार्टी रखी थी। इस दौरान सोनम की पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने शिरकत की। जी दरअसल इस दौरान मलाइका-अर्जुन को ट्रेडिशनल लुक में देखकर फैंस की निगाहें उन्ही पर अटक गईं। जी दरअसल सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी मौजूदगी से शाम की रौनक बढ़ा दी। इसी लिस्ट में शामिल रहे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर।

यहाँ दिवाली पार्टी के लिये मलाइका ने एक स्टाइलिश सा आउटफिट कैरी किया था जिसको देख लोग खुश हो गए। जी दरअसल दिवाली पार्टी पर एक ओर जहां मलाइका ग्रीन कलर की आउटफिट में दिखीं, वहीं अर्जुन कपूर ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था। इस दौरान अर्जुन-मलाइका ने हाथों में हाथ डालकर पैपराजी को पोज दिए। आप देख सकते हैं दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। अब मलाइका-अर्जुन की तारीफ में लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। आज 49 साल की उम्र में भी मलाइका कहर ढाती हैं। जी हाँ और वो जब भी कोई आउटफिट कैरी करती हैं, तो उसमें बेहद कॉन्फिडेंस दिखती हैं। दिवाली पर भी मलाइका में वही कॉन्फिडेंस दिखा।

सोनम कपूर की दिवाली पार्टी के लिये मलाइका अरोड़ा ने डीप नेक ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर की स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी। स्टाइलिश ड्रेस के साथ मलाइका ने गले में स्टाइलिश नेकपीस और कानों में मैचिंग के ईयरिंग्स पहने थे। इसी के साथ परफेक्ट लुक के लिये उन्होंने एक प्यारा सा हेयरस्टाइल बनाया था। फिलहाल आप बताएं अपको यह लुक कैसा लगा।

पति और फैमिली संग आलिया ने मनाई अपनी पहली दिवाली

'दिल टूटता है...', Ind vs Pak मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया से लौटीं उर्वशी

शाहीन से शादी के लिए महेश भट्ट ने कबूला था इस्लाम, हमेशा होता था झगड़ा

Related News