मलाइका अरोड़ा ने लगाया देसी तड़का, फैंस बोलें- आज तो दिन बन गया...

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री का बहुत लोकप्रिय चेहरा है। भले ही मलाइका मूवीज में कम दिखाई दी हों, मगर अपने ग्लैमरस अंदाज को फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चाओं में छाई रहती हैं। मलाइका को इंटरनेट सेंसेशन भी बोला जाता है। अभिनेत्री जहां भी जाती हैं अपने स्टाइलिश लुक से वहां की लाइमलाइट भी चुरा ले जाती हैं। मलाइका की तस्वीर तथा वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। 

वही मलाइका अरोड़ा स्वयं भी बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं तथा इंस्टाग्राम पर हमेशा अपनी नई-नई तस्वीरें तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। इस बीच अभिनेत्री ने आज प्रातः इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो साझा की है। इस छोटे से वीडियो में मलाइका पीच कलर का ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए मलाइका ने एक बहुत खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है- Some desi tadka this AM…

वहीं इंस्टा पर मलाइका की ये छोटी सी क्लिप देखकर उनके प्रशंसक खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रातः मलाइका का ये देसी तड़का उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। यही कारण है कि कुछ ही देर पहले साझा की गई इस चंद सेकेंड के वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री को अक्सर अर्जुन कपूर के संग टाइम स्पेंड करते स्पॉट किया गया है। अर्जुन कपूर एवं मलाइका अरोड़ा की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। 

'प्रीति' को पीली साड़ी में देख खुद को रोक नहीं पाए 'कबीर सिंह', कमेंट कर मचाया इंटरनेट पर धमाल

शुरू हुए बॉलीवुड के इस मशहूर कपल की शादी के फंक्शन, मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंची ये अदाकारा

देशभर में विरोध के बाद भी अपने बयान पर अडिग कंगना, बोली- कोई गलत साबित कर दे तो मैं...

Related News