Making Video : पद्मावत के 'बिन्ते दिल' के बाद भंसाली भी हुए रणवीर के मुरीद

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की सबसे बड़ी फिल्म 'पद्मावत' कई विवादों के बाद सिनेमाघरों में लगाई गयी. देखा जा सकता है फिल्म में काफी मेहनत की है हर किरदार ने. ऐसे ही हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म का गाना 'बिन्ते दिल' जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह फिल्माया गया रणवीर सिंह का वो गाना. जी हाँ, निर्देशक ने इस फिल्म और गाने के लिए कितनी मेहनत की है इस वीडियो में आप देख सकते हैं.

दरअसल, पद्मावत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें इस गाने की मेकिंग बताई गयी है. रणवीर सिंह के इस किरदार को काफी पसंद किया गया है और साथ ही उनके सभी गानों को भी. बिन्ते दिल के अलावा रणवीर सिंह का एक और गाना है 'खलीबली' जिसमें रणवीर सिंह ने बेहद ही शानदार डांस किया है और काफी बेहतरीन भी. आप देख ही चुके होंगे उनका ये गाना भी.

तो चलिए फ़िलहाल हम आपको दिखाने जा रहे हैं किस तरह बनाया गया है ये गाना. इस गाने के बाद तो भंसाली भी रणवीर के कायल हो गए हैं और आप भी हो गए होंगे. बता दें, फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अहम रोल में थे जिनके किरदार को काफी पसंद किया गया. लेकिन फिल्म की कहानी को लेकर काफी विवाद भी खड़े हुए जिसके चलते इस फिल्म को काफी समय बाद रिलीज़ किया गया.

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के सुल्तान पहुंचे जेल

मुंबई से लेकर लंदन तक है शिल्पा के बंगले, लाखों की है अंगूठी

खिलाड़ी कुमार के साथ पहली बार इश्क फरमाएंगी यह अदाकारा

Related News