गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के सुल्तान पहुंचे जेल
गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के सुल्तान पहुंचे जेल
Share:

गैंग्स आँफ वासेपुर के पंकट त्रिपाठी अपनी फिल्मों से समय निकलकर अब कैदियों के जीवन को सुधारने में अपना वक़्त बीता रहे है. सुल्तान कुरैशी की भूमिका में सबका दिल जीतने वाले पंकज बिहार के गोपालगंज के रहने वाले है. अपनी इस मुहीम में वह गोपालगंज की जेल में कैदियों के साथ अपना समय बीता रहे है.

जेल कभी यातना गृह हुआ करता था. लेकिन अब यहां की जेल सुधार गृह के तौर पर काम कर रही है. जेल में बंद कुख्यात कैदियों के जीवन शैली में बदलाव के लिए कई कार्यक्रम चलाये जा रहे है. इसी कड़ी के तहत पंकज त्रिपाठी गोपालगंज मंडल कारा पहुंचे. यहां उन्होंने कैदियों को अपराध की दुनिया को छोड़कर बेहतर जीवन जीने के ल‍िए प्रेरित किया. इस मौके पर जिले के डीएम राहुल कुमार ने भी कैदियो को जीवन में बेहतर और नए तरीके से बदलाव करने की सलाह दी.

पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपने पैतृक गांव बरौली आये है. इस दौरान चनावे स्थित मंडल कारा के जेल अधीक्षक संदीप कुमार ने उन्हें कैदियों को मोटिवेट करने के लिए मोटिवेशन सेशन का कार्यक्रम रखा था.यहां जेल के अन्दर कैदी को बैठने के लिए हाल में विशेष व्यवस्था की गयी थी. इस हॉल में करीब 300 कैदी मोटिवेट सेशन में शामिल हुए. इन कैदियों में महिला और पुरुष कैदी दोनों शामिल थे. यहां पंकज त्रिपाठी ने उन्हें बेहतर तरीके से जीवन जीने को लेकर प्रेरित किया.

मुंबई से लेकर लंदन तक है शिल्पा के बंगले, लाखों की है अंगूठी

खिलाड़ी कुमार के साथ पहली बार इश्क फरमाएंगी यह अदाकारा

कुछ इस तरह रहा शशि कपूर का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -