कलेक्टर आरवी कर्णन ने अधिकारीयों को दिए आदेश, कहा- सीएम केसीआर के दौरे की करें विस्तृत व्यवस्था

करीमनगर: जिला कलेक्टर आरवी कर्णन ने जिला अधिकारियों को 16 अगस्त को सीएम के चंद्रशेखर राव के हुजूराबाद दौरे के लिए व्यापक इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं. कलेक्टर ने पुलिस आयुक्त (सीपी) वी सत्यनारायण के साथ मुख्यमंत्री के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. मंत्री का मंगलवार को हुजूराबाद मंडल के गांव शालापल्ली का दौरा किया। 

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मंच के निर्माण के लिए अलग-अलग प्रखंडों में वीआईपी गैलरी, प्रेस गैलरी, लाभार्थी दीर्घाएं और सार्वजनिक दीर्घाएं बनाई जाएं. बैरिकेडिंग के साथ-साथ उच्च अधिकारियों द्वारा बताए गए अनुसार मंच का निर्माण किया जाना है। मंच और शामियाना को जलरोधी सामग्री के साथ स्थापित किया जाना चाहिए क्योंकि यह मानसून का मौसम था। 

वीआईपी वाहनों की पार्किंग के लिए अलग से जगह की व्यवस्था की जाए। बैठक में आने वाले वाहनों को आवंटित स्थान में पार्किंग की समुचित व्यवस्था की जाए। अपर कलेक्टर श्याम प्रसाद लाल, अनुसूचित जाति कल्याण अधिकारी नथानिएल, एससी निगम ईडी मधुसूदन शर्मा, जिला कृषि अधिकारी श्रीधर, जिला पंचायत अधिकारी वीरा बुचैया, प्रबंधक नवीन कुमार और हुजराबाद आरडीओ रविंदर रेड्डी उपस्थित थे।

मप्र विधानसभा ने दी नकली शराब से हुई मौतों के मामलों में विधेयक को मंजूरी

अचानक सेंगर नदी में जा गिरा शख्स, हुई मौत

मजदूर विरोधी नीतियों को लागू कर रही है भाजपा सरकार: आरजेसी कृष्णा

Related News