मकर संक्रांति: पत्नी संग पतंगबाज़ी करते नज़र आए गृह मंत्री अमित शाह, वायरल हुआ Video

गांधीनगर: पूरे देश में आज मकर संक्रांति का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। गुजरात और राजस्थान के शहरों में मकर संक्रांति पर्व पर शनिवार सुबह से ही पतंगबाजी का सिलसिला आरंभ हो गया है। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल तक पेच लड़ाते देखे गए।

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी गुजरात में अपने गृहनगर अहमदाबाद के वेजलपुर में आयोजित पतंग महोत्सव में भाग लेकर जमकर पतंग उड़ाई और पेच भी लड़ाए। इस दौरान उनकी पत्नी भी उनके साथ रहीं। इससे पहले गृह मंत्री ने श्री जगन्नाथ मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया। वहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी अहमदाबाद के दरियापुर में आयोजित पतंग उत्सव में शामिल होकर पतंग उड़ाई। 

कोरोना की वजह से दो वर्ष बाद खुलकर मनाए जा रहे इस बार पतंग उत्सव में लोगों में बहुत उत्साह नजर आ रहा है और सुबह होते ही बच्चे और युवा अपने घरों की छतों पर चढ़ गए और पतंग के पेच लड़ाना आरंभ कर दिया। इस दौरान चारों तरफ से वो काटा- वो काटा का शोर सुनाई दे रहा। इस दौरान छतों पर लोग सुबह से फिल्मी गानों के साथ थिरकते हुए पतंगबाजी करते दिखाई दिए।

'ममता बनर्जी में है PM बनने की क्षमता', अमर्त्य सेन का आया बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को हत्या की धमकी, 10 मिनट में 2 बार आया फोन

ललित किशोर ने दिया महाधिवक्ता पद से इस्तीफा, अब इस शख्स को मिलेगी जिम्मेदारी

Related News