ड्राइवर से झगड़ना पड़ा महंगा, नदी में गिरी बस,13 की मौत

बीजिंग. पिछले कुछ महीनों से देश और दुनियाँ में सड़क हादसे बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे हैं और इन हादसों की वजह से लोगों को जान-माल का भी बहुत नुक्सान हो रहा है. इन तमाम हादसों की वजहें भी कई तरह की होती है. लेकिन हाल ही में भारत के पड़ोसी देश चीन से एक हादसे की ऐसी खबर आई है जिसकी वजह बेहद अनोखी है.

मथुरा में एक्सप्रेसवे पर गैस टैंकरों में भिड़ंत, आग लगने से 5 गाड़ियां खाक 

दरअसल चीन के पश्चिमी छेत्र से हाल ही में एक ऐसे बस दुर्घटना की खबर सामने आई है जिसके घटित होने की मुख्य वजह बस ड्राइवर और एक यात्री के बीच हुआ झगड़ा है. इस झगड़े के दौरान एक महिला ने बस चालक के सर पर किसी वस्तु से हमला कर दिया था. इस वजह से बस चालक ने अचानक से बस का संतुलन खो दिया और बस पूल की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में जा गिरी. इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई हैं और दो यात्री अभी भी लापता हैं. 

कर्नाटक में हुआ बड़ा रेल हादसा, 50 से भी ज्यादा भेड़ों ने गंवाई अपनी जान

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंच गई थी और बचाव दल के गोताखोरों की एक टीम ने नदी में उतर कर लोगों को बचाने का अभियान भी शुरू कर दिया था. हालाँकि तब तक ग्यारा लोगों की मौत हो चुकी थी और अन्य दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक बस के CCTV कमरे से एक वीडियो फुटेज बरामद हुई हैं जिसमे महिला यात्री और बस चालक के बीच हुए झगड़े को साफ़ देखा जा सकता हैं. 

ख़बरें और भी 

अमृतसर रेल हादसा: जांच के लिए राजी हुआ रेलवे, मुख्य रेल संरक्षा आयुक्त दर्ज करेंगे बयान

न्यूजीलैंड में हुए सड़क हादसे में भारतीय छात्रों की मौत

हवाई यात्रा के दौरान इंडिगो के दो विमान आपस में टकराने से बचे

खतरनाक सड़क हादसे में 6 दिन बाद जिंदा मिली महिलानोएडा : फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटी है 16 गाड़ियां

Related News