खतरनाक सड़क हादसे में 6 दिन बाद जिंदा मिली महिला
खतरनाक सड़क हादसे में 6 दिन बाद जिंदा मिली महिला
Share:


वाशिंगटन: देश सहित विदेशों में भी इस समय सड़क दुर्घटनाएं ज्यादा हो रही है और इस तरह से हो रहे हादसों में आम लोगों को मौत का सामना करना पड़ता है। हाल में पता चला है कि अमेरिका में एक सड़क हादसे के दौरान एक महिला की कार, एरिजोना में राजमार्ग से नीचे गिरकर एक पेड़ पर अटक गई जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने उस महिला को जिंदा बचा लिया है।

अब ब्रिटिश PM थेरेसा मे भी देगी युद्ध में शहीद भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि, तरीका भी होगा अनोखा

जानकारी के अनुसार ​हादसे के दौरान जो महिला कार में सवार थी वह छह दिन बाद बचाव दल को जीवित मिली है। वहीं एरिजोना के लोक सुरक्षा विभाग ने एक समाचार पत्र के जरिए बताया कि 12 अक्टूबर को हुए हादसे में 53 वर्षीय महिला राष्ट्रीय राजमार्ग 60 के पास विकेनबर्ग से होकर गुजर रही थी तभी अचानक उसका कार पर से नियंत्रण हट गया और कार अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। वहीं स्थानीय पुलिस ने बताया है कि कार राजमार्ग पर सड़क किनारे लगी रैलिंग को तोड़ते हुए करीब 50 फुट नीचे जाकर एक पेड़ पर अटक गई थी। 

जमाल खशोगी मामले में अमेरिका हुआ सख्त, निष्पक्ष जांच पर दिया जोर


 

गौरतलब है कि इस हादसे से शासन प्रशासन दोनों ही आश्चर्य में पड़ गए थे। क्योंकि हादसे के बाद किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं लगी थी और न ही इस हादसे का कोई चश्मदीद था। वहीं पुलिस को इस हादसे में घायल महिला ​को ढूंढ़ने में 6 दिन का समय लगा है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि 457 मीटर लंबे रास्ते पर चलते हुए बचावकर्मियों को महिला मिली जिसे गंभीर चोटें आई थीं। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई महिला को हेलीकॉप्टर की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। 

 

खबरें और भी 

ब्रिटेन में लगेगी कश्मीर के अंतिम शासक महाराजा हरिसिंह की विंटेज कार की बोली

ट्रम्प की चेतावनी- अमेरिका फिर बंद कर सकता है ईरान से कच्चे तेल की खरीदी

खशोगी हत्याकांड: पहले घोंटा गया गला फिर किए गए लाश के टुकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -