मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल ने डिंपल के लिए किया प्रचार, क्या फिर एक हो पाएगा यादव परिवार ?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) पूरी ताकत से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का प्रचार करने में लगी हुई है। वहीं, सोमवार (21 नवंबर) को जसवंतनगर में शिवपाल यादव ने एक चुनावी रैली के दौरान स्टेज से सपा मुखिया अखिलेश यादव से बड़ा वादा किया। शिवपाल यादव ने कहा कि हमने नेताजी को कभी निराश नहीं किया, आपको (अखिलेश) भी नहीं करूंगा।

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि, 'आज मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैंने 'नेताजी' को कभी निराश नहीं किया। आज मैं जनता के सामने वादा करता हूं कि आपको भी हम कभी निराश नहीं करेंगे।' बता दें कि जसवंतनगर में डिंपल यादव के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि, 'इस चुनाव में डिंपल को जिताना है, क्योंकि यह जीत ही नेताजी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।' जनसभा में आए लोगों से शिवपाल यादव ने कहा कि आप लोगों की भी इच्छा थी कि हम एक हों, तो हम एक हैं।

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि हमारे एक होने को लेकर लोग सामने तो ठीक, पीछे भी कहते थे कि एक सपा की मजबूती के लिए परिवार का एक होना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव से भी कहना चाहता हूं कि मेरा समर्पण और मेरी क्षमता, नेताजी के साथ रही। मैंने बहुत छोटी सी आयु में नेताजी के साथ काम करना आरंभ किया। उनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। मैंने उनके लिए सबकुछ यूं ही नहीं समर्पित किया है।

'मुस्लिम मेरे लिए अल्लाह की तरह, हिन्दू इलाके में डिस्पेंसरी नहीं बनने दूंगा..', कांग्रेस नेता का Video

बलात्कार पर बयान से लेकर 'गेस्ट हाउस कांड' तक, विवादित रहा है 'मुलायम' का सियासी करियर

80 लाख में टिकट बेच रही AAP ? जानिए भाजपा के आरोप पर क्या बोले केजरीवाल

Related News