एमएक्स प्लेयर के 'पवन एंड पूजा' ऑरिजनल सीरीज में नजर आएँगे महेश मांजरेकर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता महेश मांजरेकर ने हाल ही में एक बातचीत में कहा कि, ''जिंदगी को प्यार से जीना, हर छोटे लम्हे का आनंद लेना और बिना पछतावे के जीना काफी जरूरी है।'' उनके अनुसार उन्होंने अपनी दार्शनिकता और व्यक्तिगत जीवन के कुछ चीजों को अपने एमएक्स प्लेयर के 'पवन एंड पूजा' में भी शामिल किया है।

हाल ही में उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि जिंदगी को प्यार से जीने के साथ ही हर छोटे लम्हे का आनंद लेना और बिना पछतावे के जीना बहुत जरूरी है, जिंदगी का कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि कब तक है।' इसी के साथ आगे बात को बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, 'पहली बार जब मैं स्क्रिप्ट देख रहा था, तो मेरे किरदार पवन के बारे में मैंने यही चीज नोटिस की और यही वो वजह थी जिससे मैं इस किरदार से जुड़ाव महसूस कर सकता। इसलिए किरदार में ढलना आसान था।'

आप सभी को बता दें कि एमएक्स के इस ऑरिजनल सीरीज में तीन दंपतियों की कहानी दिखाई गई है और संयोग से तीनों जोड़ों का नाम पवन और पूजा रहता है। वहीं तीनों अलग-अलग स्तर पर अपनी जिंदगी को जीते हैं। इसी के साथ इस सीरीज का निर्देशन शाद अली ने और अजय भुयां ने किया है। इस सीरीज को दमदार कहा जा रहा है।

वैलेंटाइन डे पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने की शेयर अपनी पुरानी तस्वीर, लिखा-'18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड...'

माधुरी दीक्षित ने बताया पति डॉक्टर नेने हैं कितने रोमांटिक

Related News