वैलेंटाइन डे पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो
वैलेंटाइन डे पर सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो
Share:

वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड के सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी और पति आनंद आहूजा की एक तस्वीर शेयर की हुई है. फोटो में आनंद और सोनम एफिल टावर के नीचे खड़े एक दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में सोनम ने लिखा, "जुलाई 2016 की तस्वीर. साथ में हमारी पहली पैरिस ट्रिप. हमें एफिल टावर की तस्वीर लेनी थी." सोनम ने आगे लिखा, "I Love you my valentine. अपने इमोशन्स में इतना तेज दिमाग और सादगीभरा होने के लिए शुक्रिया. मैं कभी भी इतनी खुश नहीं हुई थी." 

आनंद आहूजा और सोनम कपूर ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया हुआ था जिसके बाद साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. सोनम और आनंद की शादी बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प शादियों में से एक थी.क्योंकि ये शादी कोई सीक्रेट वेडिंग नहीं बल्कि एक ओपेन वेडिंग थी. इस शादी के दौरान स्टार्स ने जमकर स्मार्टफोन का उपयोग किया. तस्वीरें और वीडियो कई हफ्तों तक सोशल मीडिया पर वायरल हुए. अगर सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कोई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म नहीं दी है. उनकी पिछली फिल्म द जोया फैक्टर थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोनम ने अब तक अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार अपने फैन्स के साथ टच में रहती हैं. सोनम कपूर की इस किस वाली तस्वीर को लोगों ने खूब लाइक और शेयर किया है. तस्वीर पर तकरीबन 2 लाख लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट बॉक्स में फैन्स दोनों की तारीफें कर रहे हैं.

जानिए एक्स विनर्स और सेलेब्स के अनुसार कौन जीतेगा बिग बॉस 13?

malang box office : 2020 की टॉप 5 फ़िल्मों में शामिल हुई मलंग, यह रहा कलेक्शन

tanhaji box office : तानाजी का घमासान जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -