माधुरी दीक्षित ने बताया पति डॉक्टर नेने हैं कितने रोमांटिक
माधुरी दीक्षित ने बताया पति डॉक्टर नेने हैं कितने रोमांटिक
Share:

बॉलिवुड इंडस्ट्री में माधुरी दीक्षित ने दशकों तक राज किया है. अब भी फैंस के लिए उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है. वह चाहें बड़े या छोटे पर्दे पर आएं या उससे दूर रहें, माधुरी की चर्चा हमेशा होती ही रही है. माधुरी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार पति और वेलेंटाइन डे को लेकर दिए गए उनके बयान सुर्खियों में हैं.

दरअसल, 'गन्स ऑफ बनारस' के ट्रेलर लॉन्च के बाद मीडिया से बातचीत में माधुरी ने अपने बच्चों के साथ-साथ वेलेंटाइन डे और अपने पति के बारे में भी खुलकर राय रखी. इस दौरान उनसे जब यह सवाल किया गया कि उन्होंने तो कई सारी रोमांटिक फिल्में की हुई हैं, उनके पति कितने रोमांटिक हैं? माधुरी ने कहा, बहुत रोमांटिक हैं. उन्होंने आगे जवाब दिया, 'ये मेरे चेहरे पर जो खुशी आप देख रहे हैं. यह मुस्कराता चेहरा उन्हीं की वजह से है. ' बता दें कि माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री में अपनी हाजिरजवाबी के लिए जानी भी जाती हैं. हर सवाल का उनके पास एक खास जवाब जरूर रहता है.

यही वजह है कि वेलेंटाइन डे पर जब उनसे सवाल किया गया तो उनका जवाब पहले से तैयार ही था. माधुरी बोलीं- 'मेरे लिए तो हर डे स्पेशल होता है. हम हर दिन को खास ही मानकर चलते हैं. हर दिन को ऐसे ही जीना भी चाहिए कि वह आपका सबसे स्पेशल दिन है. इसलिए मेरे लिए वेलेंटाइन कुछ अलग नहीं है. हां, इस दिन लोग कार्ड वगैरह एक-दूसरे को देकर प्यार जाहिर करते हैं. पर, हम रोजाना ऐसा करें तो वह तो इससे भी बेहतर होगा. '  माधुरी ने आगे कहा, 'मैं अपने बच्चों से हमेशा कहती हूं कि हर दिन मदर्स और फादर्स डे होना चाहिए. इसके लिए एक स्पेशल डे क्यों हो. क्या हम रोज अपने माता-पिता का सम्मान नहीं करते. मेरे लिए यह सेम डे है. चाहें मम्मी-पापा हों या मेरे सास-ससुर. मेरा परिवार इसी तरह से हर दिन को मनाता है, जैसे वह स्पेशल डे हो.'

जानिए एक्स विनर्स और सेलेब्स के अनुसार कौन जीतेगा बिग बॉस 13?

malang box office : 2020 की टॉप 5 फ़िल्मों में शामिल हुई मलंग, यह रहा कलेक्शन

tanhaji box office : तानाजी का घमासान जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -